प्रियंका चोपड़ा ने खोला अपने और निक के बेडरूम का राज़, कहा निक पूरी रात सोने नहीं देते

बेहतरीन एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के बारे क्या बताए? यह आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है. प्रियंका ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्मों में अपने अभिनय का परिचय दिया है. आपको यहां यह भी बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को देसी गर्ल के नाम से भी जाना और पहचान जाता है. प्रियंका चोपड़ा ने हिंदी सिनेमा यानी बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी अपने एक्टिंग के जरिए लोगों का दिल जीता है और यही कारण है कि बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक प्रियंका ने अपने नाम का परचम लहरा दिया है.

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड ने अपने एक्टिंग के दम पर एक अलग ही पहचान कायम की है. वहीं बात करें प्रियंका के पति निक जोनस की तो निक जोनस बहुत बड़े अमेरिकी सिंगर है. प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास एक दूसरे को बहुत ज्यादा प्यार करते हैं और अक्सर इन दोनों लव बर्ड्स की खबरें सोशल मीडिया में छाई रहती हैं.

आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने एक बार एक साक्षात्कार के दौरान अपने बेड बेडरूम का सीक्रेट शेयर करते हुए एक बहुत बड़ा खुलासा कर दिया था. जिसको लेकर प्रियंका और निक जोनस सोशल मीडिया की सुर्खियों में छा गए थे. क्या है यह पूरा मामला आज के इस लेख में हम आपको बताने वाले हैं.

 निक जोनस के इस हरकत से पूरी रात भर परेशान रहती हैं प्रियंका चोपड़ा

 

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की लव स्टोरी की चर्चा अक्सर सोशल मीडिया पर होती रहती है. यह दोनों कपल्स एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा शुरू से ही अपने लव लाइफ को लेकर सोशल मीडिया की चर्चाओं में रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने जब अपनी शादी रचाई थी तो प्रियंका चोपड़ा काफी ज्यादा चर्चाओं में रही थी.

दरअसल निक जोनस प्रियंका चोपड़ा से उम्र में 10 साल छोटे हैं ऐसे में जब प्रियंका ने निक जोनस के साथ अपनी शादी रचाई तो लोग तमाम तरह के सवाल कर रहे थे. हालांकि यह कपल्स लोगों के सवालों पर ध्यान ना दे कर एक दूसरे के साथ शादी रचा ली थी. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा ने एक बार एक साक्षात्कार के दौरान अपने बेडरूम का सीक्रेट शेयर करते हुए खुलासा किया था कि निक जोनस काफी समय से डायबिटीज की बीमारी से जूझ रहे हैं और यही कारण है कि प्रियंका चोपड़ा रात में सो भी नहीं पाती हैं.

दरअसल प्रियंका चोपड़ा रात भर निक जोनस का ख्याल रखती है ऐसे में इनकी नींद खराब हो जाती है. आपको यहाँ यह भी बता दें कि जब प्रियंका चोपड़ा ने अपने बेडरूम सिगरेट को सबके सामने खुलासा किया तो फैंस इनके प्यार के इस किस्से को सुनकर हैरान हो गए. बता दें कि देसी गर्ल सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को इंस्टाग्राम पर कुल 7 करोड़ 40 लाख से भी ज्यादा लोग फॉलो करते हैं यानी प्रियंका चोपड़ा के इंस्टाग्राम पर कुल 74 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page