प्लस साइज के बावजूद एक्ट्रेस रिताशा राठौड़ अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए देती हैं पॉजिटिविटी का मैसेज

टीवी सीरियल ‘बढ़ो बहू’ फेम एक्ट्रेस रिताशा राठौर (Rytasha Rathore) एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की उन अदाकाराओं में से एक हैं, जो हमेशा अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं। दर्शकों के बीच अपने बेहतरीन सीरियल ‘बढ़ो बहू’ में कोमल अहलावत के रोल से घर- घर में अपनी पहचान बनाने वाली अदाकारा रिताशा राठौर ने शो में गांव की एक सीधी सादी लड़की का रोल निभाया था, वहीं रियल लाइफ में वो इससे बिलकुल उलट हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं रिताशा असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस हैं। रिताशा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और अपने लुक को लेकर अक्सर चर्चा में भी रहती हैं।

रिताशा की हर तस्वीर में उनका नया और अलग अंदाज देखने को मिलता है। रिताशा राठौर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें पोस्ट कर फैन्स से अपनी तन से प्यार करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। रिताशा खुद भी पॉजिटिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों के जरिए अपने फैन्स को भी पॉजिटिव रहने का मैसेज देती रहती हैं। रिताशा उन्हें खुश रहकर खुद से प्यार करने के लिए इंस्पायर करती हैं और कॉन्फिडेंस देती हैं। रिताशा का मानना है कि हर किसी को अपने जीवन के फैसले खुद ही लेने चाहिए। वो जैसे हैं, खूबसूरत हैं। समाज के लोगों की बातों में आकर वो अपने आपको बदसूरत ना मानें।

रिताशा राठौर जिंदगी का हर एक पल एन्जॉय करती हैं और खुलकर अपनी जिंदगी जीती हैं। रिताशा अपने बढ़े हुए वजन की वजह से कभी भी कॉन्फीडेंस लूज नहीं करती हैं और फैन्स को भी यही सलाह देती हैं कि वो किसी भी हालत में खुद को कम न समझें।

अक्सर लोग उनके बढ़े हुए वजन के चलते उन्हें ट्रोल करते रहते हैं लेकिन इससे उनके आत्मविश्वास पर असर नहीं होता है। वो हर काम पूरे कॉन्फिडेंस के साथ करती हैं। वो फैन्स से कहती हैं कि आपको खूबसूरत दिखने के लिए परफेक्ट होने की जरूरत नहीं है। आप जैसे हैं, वैसे ही खूबसूरत हैं। खूबसूरती का परफेक्ट तन से कोई लेना देना नहीं है।

रिताशा की तस्वीरें अक्सर ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। रिताशा का इंस्टाग्राम अकाउंट देखकर ऐसा लगता है कि उन्हें वेकेशन पर जाना काफी पसंद है। वो अक्सर अपनी वेकेशन तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

प्लस साइज वाली रिताशा राठौर कई टीवी सीरियल्स, वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। टीवी के साथ-साथ रिताशा फिल्मों में भी काम करती हैं। वो फिल्मों में अक्सर फनी कैरेक्टर निभाती दिखती हैं। रिताशा ने टीवी शो ‘बढ़ो बहू’ के अलावा रोहन सिप्पी की टीवी सीरीज ‘साइडहीरो’, 2018 में वाइस इंडिया की एक डॉक्यूमेंट्री में, 2020 में टीवी सीरीज ‘मसाबा मसाबा’ और फिल्म ‘जिंदगी इन शॉर्ट’ भी काम किया है। रिताशा YouTube चैनल FilterCopy और BuzzFeed की शार्ट वीडियोज में भी अपना जलवा दिखा चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *