बीच पर पति के साथ योगा करती नज़र आई ये खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस, अलग-अलग आसनों में शेयर की तस्वीरें और वीडियो

टीवी शो FIR के किरदार हरियाणवी पुलिस इंस्पेक्टर ‘चंद्रमुखी चौटाला’ के नाम से फेसम कविता कौशिक को योगा और एक्सरसाइज करने का बहुत शौक है। वे अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक्सरसाइज और योगा के अलग-अलग आसनों में अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। उनके फैन्स भी उन तस्वीरों और वीडियो को देख कर उनकी तारीफ और हौंसला आफजाई करते रहते हैं।

कविता की समंदर किनारे बीच पर योगा और एक्सरसाइज करते कुछ फोटो और वीडियो सामने आए हैं। वे बीच पर पति रोनित बिस्वास के साथ योगा करतीं दिखीं। लेकिन योगा करते वक्त वे बैलेंस नहीं बना पाई। उन्होंने दो बार कोशिश की लेकिन सफल नहीं हुई। उन्होंने फोटोज और वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किए हैं। कपल को देख सोशल मीडिया यूजर्स उनका हौसला बढ़ा रहे हैं। एक बोला- ‘ट्राय अगेन’। एक बोला- ‘जो आप कर रही है वो बहुत ही टफ है, दोबारा ट्राय करें’। एक फैन बोला- ‘आपने अच्छा ट्राय किया मैडम’।

कभी कविता कौशिक उम्र में अपने से 9 साल बड़े ब्वॉयफ्रेंड नवाब शाह से शादी करना चाहती थीं। हालांकि, कविता के पेरेंट्स उनके इस फैसले से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। दरअसल, कविता के पिता नहीं चाहते थे कि उनकी बेटी किसी मुस्लिम लड़के से शादी करे। कविता का कहना था कि मैं अपने पेरेंट्स से बहुत प्यार करती हूं। मेरे लिए इस दुनिया में उनसे बढ़कर कुछ भी नहीं है। मैं कभी भी उनके खिलाफ जाकर शादी नहीं कर सकती।

कविता ने 27 जनवरी, 2017 को केदारनाथ के शिव-पार्वती मंदिर में अपने एक पुराने दोस्त रोनित बिस्वास के साथ सात फेरे लिए। शादी में दोनों के फैमिली मेंबर्स और चुनिंदा फ्रेंड्स ही शामिल हुए थे। कविता ने दोस्तों को मैसेज कर शादी के बारे में बताया था। कविता ने मैसेज में लिखा- ‘मैं 27 जनवरी को बेस्ट फ्रेंड से शादी कर मिसेज रोनित बिस्वास के रूप में नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही हूं। यह अचानक दो दिन पहले लिया गया फैसला है। आप इसे भाग्य का लिखा भी कह सकते हैं। लेकिन मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं। हम केदारनाथ के पास शिव-पार्वती के मंदिर में जाकर शादी करेंगे। कार्ड प्रिंट नहीं कराए, कोई शोर-शराबा नहीं और न ही कोई इनविटेशन है’।

भले ही कविता ने कई टीवी सीरियल्स किए हैं, लेकिन उन्हें असली पहचान सब टीवी के शो FIR से मिली। इस शो में उन्होंने एक हरियाणवी पुलिस इंस्पेक्टर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाया था। 2013 में उन्होंने यह शो छोड़ दिया था, लेकिन दर्शकों की भारी मांग के चलते उन्हें शो में वापसी करनी पड़ी थी।

कई सीरियल्स में काम कर चुकीं कविता कुछ हिंदी फिल्मों में भी एक्टिंग कर चुकी हैं। वे 2004 में ‘एक हसीना थी’, 2009 में  ‘मुंबई कटिंग’, 2011 में ‘फिल्म सिटी’ और 2013 में ‘ज़ंजीर’ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

1 thought on “बीच पर पति के साथ योगा करती नज़र आई ये खूबसूरत टीवी एक्ट्रेस, अलग-अलग आसनों में शेयर की तस्वीरें और वीडियो”

  1. Kavita has done the right thing by not compromising her most important identity, her religion. She will never regret not hurting her parents. We have earlier seen shameless victims of love jihad like in Sharmila Tagore who had converted, but claims she is secular and a feminist. what a joke. More power to girls like Kavita.

Leave a Comment

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page