बेहद प्यारी और खूबसूरत है रवि किशन की बेटी रीवा, बॉलीवुड में कर चुकी है एंट्री

भोजपुरी स्टार रवि किशन को तो हम सब लोग जानते ही हैं, रवि किशन भोजपुरी फिल्मों के अलावा कई बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। रवि किशन भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार हैं, भोजपुरी फिल्मों में रवि किशन का एक अपना स्टाइल है, जिसके चलते वह भोजपुरी फिल्मों के सफ़ल अभिनेता हैं। रवि किशन ने कई सुपर हिट बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन आज हम रवि किशन के बारे में नहीं बल्कि उनकी बेटी के बारे में बात कर रहे हैं।

रवि किशन की बेटी का नाम रीवा किशन है और रीवा ने हाल ही में फिल्मों में एंट्री ली है।

रीवा किशन ने हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अक्षय खन्ना के साथ फिल्म ‘सब कुशल मंगल’ की थी और इस फिल्म के साथ रीवा को इंडस्ट्री में पहचान मिली।

फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई लेकिन रीवा की अदाकारी को काफी सराहा गया था। कई लोगो का ये भी मानना है कि रीवा किशन एक बड़ी सुपरस्टार बन सकती हैं क्योंकि न सिर्फ वो खूबसूरत हैं बल्कि रीवा की एक्टिंग स्किल्स भी काफी अच्छी है।

रीवा किशन को लेकर के आगे भी कई प्रोजेक्ट्स आ रहे हैं और रीवा को वैसे भी अपने पिता रवि किशन के इंडस्ट्री में अनुभव का फायदा जरूर मिलता है, रीवा अपने पिता की सलाह के बिना कोई काम नहीं करतीं।

रीवा ने अपनी काफी अच्छी फैन फोलोइंग बना ली है और गुजरते वक्त के साथ वो काफी फेमस भी हो रही हैं जो उनके आने वाले उज्जवल भविष्य का संकेत है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *