बॉबी ने अपने हैंडसम बेटे आर्यमान के साथ शेयर की तस्वीर, सोशल मीडिया पर दीवानी हुईं लड़कियां

पिछले कई सालों से एक्टर बॉबी देओल बॉलीवुड फिल्म जगत से गायब हो गए थे क्योंकि बॉबी का करियर पिछले काफी वक्त से बेहद खराब चल रहा था। लेकिन बॉबी देऑल अब अपने करियर को बनाने में लगे हुए हैं। अब शायद बॉबी का करियर फिर से ट्रेक पर वापस आ रहा है। बीते ही दिनों बॉबी सलमान खान के साथ फिल्म ‘रेस 3’ में नजर आए थे। हालांकि फिल्म ने कोई खास कमाल नहीं दिखाया था लेकिन फिर भी फिल्म के नाम हिट का टैग तो लग ही गया था। इसके अलावा बीते दिनों ही बॉबी फिल्म ‘पोस्टर बॉयज’ और ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में भी नजर आए हैं। लेकिन ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई।

वहीं अब बॉबी कितने हैंडसम हैं ये सभी जानते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉबी की तरह ही उनके बेटे आर्यमान भी बेहद हैंडसम हैं। बॉबी देओल पिछले दिनों एक अवॉर्ड शो में दिखे। वहां बॉबी के साथ उनके बेटे आर्यमान देओल भी मौजूद थे। दरअसल हाल ही में बॉबी ने अवॉर्ड फंक्शन में खींचीं गईं बेटे आर्यमान देओल की एक पिक्चर शेयर की है।

इस पिक्चर में बॉबी के साथ उनके बेटे आर्यमान दिख रहे हैं। पिक्चर को शेयर करते हुए बॉबी ने कैप्शन लिखा है कि, अगर ऐसा है तो कैसा लगता है !! 49 का होना अद्भुत था .. 50 और भी बेहतर होने वाला है … मुझे जीवन के अनुभव याद हैं मैं प्यार की मात्रा को याद करने का एक ही अवसर लेता हूं। यह प्यार ही है जो मुझे बांधे रखता है। मेरा बेटा इस बदलाव का प्रतीक है। वो अपने पिता में एक दोस्त ढूंढता है। मैं इसी प्यार के साथ लाइफ को जीना चाहता हूं। मैं 50 साल का हो गया हूं लेकिन मैं अभी भी सबसे छोटा हूं। इस कैप्शन के जरिए बॉबी ने अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं।

बाप-बेटे की इस जोड़ी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई। इस बात में कोई शक नहीं है कि बॉबी का बेटा बेहद ही हैंडसम है।

आर्यमान फिलहाल 17 साल के हैं और पढ़ाई कर रहे हैं। आर्यमान के बारे में बॉबी का कहना है कि वो अपने बेटे को पूरी आजादी देंगे, ये आर्यमान की मर्जी है कि वो किस फील्ड में करियर बनाएंगे। अब देखना यह है कि ये स्टार-किड कब बॉलीवुड में एंट्री लेता है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *