मां अमृता के साथ मालदीव में समुद्र की लहरों का लुत्फ उठाती नजर आईं सारा अली खान, भाई इब्राहिम के साथ भी शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान भले ही काम कितनी भी व्यस्त क्यों न हों लेकिन फिर भी अपने परिवार को टाइम देना नहीं भूलती। इन दिनों सारा अली खान मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं। मालदीव वेकेशन में सारा अपनी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम की कंपनी खूब एंजॉय कर रही हैं। सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान और मां अमृता के साथ समुद्र की लहरों का जमकर लुत्फ उठा रही हैं।

हाल ही में सारा की बिकिनी फोटोज ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था और अब उनका एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सारा अपनी मां अमृता संग जेट स्की करती नजर आ रही हैं।

सारा अली खान ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। वीडियो में सारा मां के पीछे बैठी नजर आ रही हैं। लाइफ जैकेट पहने दोनों समुद्र के किनारे जेट स्की करती नजर आ रही हैं।

इसके अलावा भाई इब्राहिम के साथ भी सारा की तस्वीरें फैन्स को काफी पसंद आई थीं।

इससे पहले भी सारा की कई सारी तस्वीरें चर्चा में थीं। सारा ने पूल के अंदर फ्लोटिंग ब्रेकफास्ट एंजॉय करते हुए फोटोज शेयर किए थे।

वर्क फ्रंट पर सारा जल्द ही ‘लव आजकल’ के सीक्वल ‘लव आजकल 2’ में नजर आने वाली हैं। इम्तियाज अली की इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक कार्यन और रणदीप हुड्डा स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे। यह फिल्म अगले महीने फरवरी में रिलीज होगी। इसके अलावा सारा डेविड धवन के निर्देशन में बन रही ‘कुली नंबर 1’ के रीमेक में वरुण धवन के साथ काम कर रही हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page