मिस्ट्री बॉय के साथ बीच पर मस्ती करती नजर आईं जैकलीन फर्नांडेज़, लोगों ने पूछा- कौन है ये मिस्ट्री बॉय

इन तस्वीरों में जैकलीन एक मिस्ट्री बॉय के साथ दिख रही हैं। इंटरनेट पर अचानक यह तस्वीरें शेयर होने लगी और सवाल होने लगे कि आखिर जैकलीन के साथ यह लड़का कौन है। इन तस्वीरों में वह बीच पर इस मिस्ट्री बॉय के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं। इंटरनेट पर तस्वीरें वायरल होने के बाद कई लोगों ने उसे जैकलीन का बॉयफ्रेंड समझ लिया लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है। यह मिस्ट्री बॉय जैकलीन का कोई लवर नहीं बल्कि मेकअप आर्टिस्ट है।

उसका नाम शान मुत्तथिल है और वह जैकलीन का मेकअप आर्टिस्ट के साथ करीबी दोस्त भी है। उसने पिछले साल जन्मदिन पर जैकलीन को एक लग्जरी कार भी गिफ्ट की थी। इन तस्वीरों को खुद शान ने शेयर किया था। इन तस्वीरों के साथ कैप्शन में शान ने लिखा था कि उनकी दोस्ती को 10 साल हो गए हैं।

11 अप्रैल, 1983 को जर्मनी में जन्मे शान मूल रूप से भारत के कोट्टायम के कुरूप्पमथारा के रहने वाले हैं। शान ने बेंगलुरु के टी. जॉन कॉलेज से फैशन डिजाइनिंग में ग्रेजुएशन किया और दिल्ली में पर्ल एकेडमी से स्टाइलिंग कोर्स किया। साल 2006 में पर्ल एकेडमी में क्लास में टॉप करने के बाद शान ने न्यूज चैनल आजतक के साथ स्टाइलिस्ट के रूप में काम किया। दिल्ली में जानी मानी पिल्लई सिस्टर से जुड़ने के बाद उन्होंने दुल्हनों का मेकअप करना शुरू किया।

जल्द ही उन्होंने मॉडल्स इंद्राणी दास गुप्ता और सोनालिका सहाय के साथ काम करना शुरू किया। उनका काम इतना पसंद किया जा रहा था कि उन्हें Elite Modeling Agency के साथ कॉन्ट्रेक्ट मिल गया। धीरे धीरे वह फिल्म इंडस्ट्री में आ गए। फिर चित्रांगदा सिंह से मिलने के बाद शान बॉलीवुड में आए। शान ने ‘ये साली जिंदगी’ के एक गाने के लिए चित्रांगदा के लिए लुक तैयार किया था।

इसके बाद फिल्म मर्डर-2 के लिए जैकलीन फर्नांडीज और लिजा हेडन के लुक से उन्हें पहचान मिली। इसके बाद तो शान ने बड़ी फिल्मों जैसे हाउसफुल 2, इन्कार और देसी बॉयज में काम किया। बॉलीवुड में शान ने ऐसे पैर जमाए कि वे बड़ी बजट की फिल्में जैसे स्टूडेंट ऑफ द ईयर, रेस 2 और रेस 3, कृष 2 और मेहरूनिस्सा के मेकअप आर्टिस्ट बनें। शान ने डायना पेंटी, अर्जुन रामपाल, वरीना हुसैन, रानी मुखर्जी, श्रद्धा कपूर, इसाबेल कैफ, हुमा कुरैशी, ईशा गुप्ता और कृति सेनन जैसे सेलिब्रिटीज के साथ भी काम किया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published.