मोटापे को लेकर मजाक उड़ाने वाले ट्रोलर्स को फरदीन खान ने दिया करारा जवाब।

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर फिरोज खान के बेटे फरदीन खान 46 साल के हो गए हैं। किसी समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में चॉकलेटी बॉय कहे जाने वाले फरदीन खान पर लड़कियां जान लुटाती थी। लेकिन लम्बे समय से फ़िल्म इंडस्ट्री से गायब चल रहे फरदीन खान ने हाल ही में उन लोगों को जवाब दिया, जो उनके मोटापे के कारण उनका उपहास करते हैं। दरअसल फरदीन अपने कजिन फराह अली की बुक लॉन्च पर पहुंचे थे तो मीडिया ने उनसे ट्रोलिंग को लेकर सवाल पूछ लिया।

फरदीन ने मीडिया इंटरेक्शन में कहा, “मुझे जबर्दस्ती टार्गेट बनाया जाता है। लोगों को अब इन सब बातों से ऊपर उठना चाहिए। मैं इस तरह की किसी भी फिक्र से बाहर हो चुका हूं और अपनी जिंदगी में खुश हूं। जब भी आईने में देखता हूं तो खुशी ही महसूस करता हूं। मैंने अपने आपको स्वीकार कर लिया है, जो नहीं करना चाहते, वो न करें। मुझे तो इन सब बातों पर हंसी आती है। वैसे अब मैं नहीं पढ़ता कि मेरे बारे में क्या लिखा जा रहा है। इस दौरान फरदीन ने ये भी कहा कि वे एक्टिंग के साथ-साथ बतौर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी काम करना चाहते हैं और इसके लिए उनकी प्लानिंग जारी है। उनकी इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे जल्दी ही दोबारा पर्दे पर लौट सकते हैं।

दरअसल, बॉलीवुड के चॉक्लेट बॉय फरदीन खान की 2016 में कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं, जिनमें वे काफी मोटे दिखाई दे रहे थे। इन्हें देख सोशल मीडिया यूजर्स ने हैरानी जाहिर की थी और ट्रोल भी किया था।

इस पर फेसबुक के जरिए जवाब देते हुए उन्होंने लिखा था, “न मैं शर्मिंदा हूं, न गुस्सा हूं और न ही अपसेट हूं। अंधा नहीं हूं। खुश हूं और अपनी जिंदगी जी रहा हूं। मुझे दिखावा करना नहीं आता। आपके मनोरंजन का साधन बनकर भी मैं खुश हूं। मुझे पूरी तरह देखने के बाद एक बार आप अपने आपको भी देख लेना।” बता दें कि फरदीन आखिरी बार 2010 में रिलीज हुई फिल्म ‘दूल्हा मिल गया’ में नजर आए थे।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *