कृषि बिलों पर पार्टी का समर्थन करते हुए सनी देओल बोले मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूं, अब मीम्स हो रहे हैं वायरल

नए कृषि बिलों को लेकर खफा हुए किसानों और सरकार के बीच समझौते की स्थिति बनती नजर नहीं आ रही है। देश की राजधानी दिल्ली से सटे इलाकों में कृषि कानून के खिलाफ चल रहे इस आंदोलन में अधिकतर किसान पंजाब से हैं। इसी वजह से लोग पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा बीजेपी सांसद और बॉलीवुड एक्टर सनी देओल से बयान की मांग कर रहे थे। सनी देओल ने बयान तो दिया लेकिन ऐसा करके वे विवादों में घिर गए हैं।

रविवार को सनी देओल ने इस पूरे मामले पर ट्विटर के जरिए अपना पक्ष रखा। इस दौरान उन्होंने कहा कि वे अपनी पार्टी और किसानों के साथ हैं। सनी देओल ने लिखा, ‘मेरी पूरी दुनिया से विनती है कि यह किसानों और हमारी सरकार के बीच का मामला है। इसके बीच में कोई भी ना आए क्योंकि दोनों आपस में बातचीत करके इसका हल निकालेंगे। मैं जानता हूं कि कई लोग इसका फायदा उठाना चाहते हैं और वो लोग इसमें अड़चन डाल रहे हैं। वह किसानों के बारे में बिल्कुल नहीं सोच रहे हैं उनका अपना ही खुद का कोई स्वार्थ हो सकता है।’

सनी ने आगे लिखा, ‘दीप सिद्धू, जो चुनाव के वक्त मेरे साथ था। लंबे समय से मेरे साथ नहीं है। वो जो कुछ कह रहा है और कर रहा है वो खुद अपनी इच्छा अनुसार कर रहा है। मेरा उसकी किसी भी गतिविधि से कोई संबंध नहीं है। मैं अपनी पार्टी और किसानों के साथ हूं और हमेशा किसानों के साथ रहूंगा। हमारी सरकार ने हमेशा किसानों के भले के बारे में ही सोचा है और मुझे यकीन है कि सरकार उनके साथ बातचीत करके सही नतीजे पर पहुंचेगी।’ सनी देओल को कृषि बिलों पर सरकार और पार्टी का समर्थन करना भारी पड़ गया है। लोगों ने उन्हें जमकर खरी-खोटी सुनाई और ट्रोल करना शुरू कर दिया।

ट्विटर पर सनी देओल ट्रेंड करने लगे। लोगों का कहना है कि वे अपना पक्ष नहीं रख सकते। अगर सरकार और उनकी पार्टी किसानों के बारे में इतना ही सोचती तो फिर आंदोलन क्यों हो रहा है?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *