PIC: ‘क्लास ऑफ़ 2020’ फेम निवेदिता पाल ने अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर बिखेरा अदाओं का जलवा

मॉडल और एक्ट्रेस निबेदिता पाल (Nibeditaa Paal) का जलवा ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘क्लास ऑफ़ 2020’ और टेलीविजन शो एमटीवी ‘स्प्लिट्सविला सीज़न 10’ में देखने को मिला था। इन दोनों शोज में उनका लुक सभी को बेहद पसंद आया था।

30 अक्टूबर 1994 को न्यूजीलैंड के शहर ऑकलैंड में जन्मीं निबेदिता पाल का पालन-पोषण भी उसी शहर में हुआ था। निबेदिता पाल ने ग्रिफिथ यूनिवर्सिटी, ऑस्ट्रेलिया में अपनी पढ़ाई पूरी की। उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया। इस दौरान निबेदिता ने 2015 में मिस इंडिया ऑस्ट्रेलिया का खिताब जीता। जिसके बाद वह ग्लैमर इंडस्ट्री में सक्रिय हैं।

निबेदिता बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमाने के लिए 2016 में मुंबई आ गईं। निबेदिता पाल ने श्यामक डावर की डांस अकादमी से डांस ट्रेनिंग ली।

निबेदिता ने 2017 में एमटीवी चैनल के शो ‘स्प्लिट्सविला सीज़न 10’ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया और उन्हें इस शो से पहली बार पहचान मिली। सनी लियोन और रणविजय सिंह द्वारा होस्ट किए गए इस सीज़न के 19वें एपिसोड में निबेदिता बाहर ही गई थी। 2020 में ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘क्लास ऑफ़ 2020’ में भी दिखाई दी।

‘क्लास ऑफ़ 2020’ और एमटीवी ‘स्प्लिट्सविला सीज़न 10’ में निबेदिता पाल ने अपनी अदाओं का खूब जलवा बिखेरा और उनका ग्लैमरस लुक सभी को बेहद पसंद आया। वहीं असल जिंदगी में भी निबेदिता पाल अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस लुक का काफी ध्यान रखती हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वालीं निबेदिता अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर आए दिन अपनी बेहद ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। इन तस्वीरों के जरिए निबेदित अक्सर ही अलग अलग तरह के मॉडर्न और स्टाइलिश आउटफिट्स में अपनी खूबसूरत अदाओं के जलवे बिखेरती रहती हैं।

वहीं अपने आप को फिट रखने के लिए निबेदिता जिम में खूब पसीना बहाती नजर आती हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर एक अच्छी खासी फैन-फोल्लोविंग रखने वाली निबेदिता अक्सर ही अपनी एक्सरसाइज वीडियो और तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *