PICS: क्यूट लुक से सबको दीवाना बना रही हैं म्यूजिक वीडियो ‘कांधे के तिल’ से छाने वाली जारा यासमीन!

मॉडल और एक्ट्रेस जारा यासमीन (Zaara Yesmin) हाल ही में म्यूजिक एल्बम ‘कांधे का तिल’ में सलमान युसूफ खान के साथ नजर आई थीं। इस म्यूजिक वीडियो में नजर आने के बाद ज़ारा सोशल मीडिया पर छाई हुईं हैं। बेहद क्यूट और खूबसूरत नजर आने वालीं इस मॉडल को लोगों ने काफी पसंद किया है।

8 जनवरी, 1994 को असम में जन्मी जारा यासमिन का पालन-पोषण दिल्ली में हुआ। दिल्ली में स्कूल की पढाई करने के बाद ज़ारा ने ग्रेटर नोएडा में शारदा यूनिवर्सिटी से सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग में ग्रेजुएशन की। लेकिन जारा ने काफी काम ही ग्लिट्ज़ और ग्लैम यानी मॉडलिंग की दुनिया में अपना करियर शुरू किया था।

ज़ारा ने ‘अयूर’ के टेलीविज़न विज्ञापन से मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद ज़ारा हर्बल, हौंडा, नोकिआ, बीटीडब्लू, हमदर्द, माइक्रोटेक और जिओ जैसे कई विज्ञापनों में नजर आईं। मॉडलिंग की दुनिया में ज़ारा यासमीन को रुखसार यासमीन के नाम से भी जाना जाता है।

एक मॉडल के रूप में, ज़ारा का काम केवल डिजिटल मीडिया तक ही सीमित नहीं रहा, वह 30 से अधिक ब्रांडों के प्रिंट अभियानों का भी हिस्सा रही हैं जिनमें डेल, एचपी, एलजी, लॉरेंस और मेयो, आईसीआईसीआई, जश्न, मैक्स अस्पताल, एबीपी न्यूज, एनआईआईटी जैसे कई ब्रांड शामिल हैं।

ज़ारा यासमीन ने तरुण ताहिलियानी, पायल चड्ढा, रोहित और राहुल और पायल सिंघल जैसे फेमस फैशन डिजाइनरों के लिए रैंप पर वॉक किया है। ज़ारा यासमीन कॉस्मोपॉलिटन और एथनिसिटी जैसी कई फेमस मैगजीन्स के कवर पर भी नजर आ चुकीं हैं। जारा ने ‘2016 फेमिना स्टाइल दिवा ईस्ट’ का खिताब अपने नाम किया था।

जारा यासमीन कई म्यूजिक एल्बम में नजर आ चुकी हैं। ज़ारा ने साल 2016 में फलक शब्बीर के सॉन्ग ‘एक बार’ से पंजाबी म्यूजिक वीडियो में भी अपनी शुरुआत की। इसके अलावा गुरु रंधावा, दर्शन रावल, वडाली ब्रदर्स, प्रीत हरपाल और मास्टर सलीम जैसे कई सिंगर्स के म्यूजिक वीडियोज में भी दिखाई दीं थीं।

हाल ही में सलमान युसूफ खान के साथ म्यूजिक एल्बम ‘कांधे का तिल’ में जारा यासमीन नजर आई थीं, जिसमें लोगों ने उन्हें काफी पसंद किया।

मॉडलिंग और एक्टिंग के अलावा ज़ारा एक इंटरप्रेन्योर भी हैं। वह एक सॉफ्टवेयर सर्विस प्रोवाइडर कंपनी पेंटोक्ट टेक्नोलॉजीज प्राइवेट लिमिटेड की को-फाउंडर और को-ओनर भी हैं। इसके अलावा, ज़ारा का अपना क्लोथिंग ब्रांड प्रिटी रैक भी है और फैशन रिटेल चेन में कई बुटीक भी हैं।

बेहद खूबसूरत मॉडल और एक्ट्रेस जारा यासमीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपने दिलकश और खूबसूरत अंदाज़ वाली तस्वीरें शेयर कर अपने फैन्स का ध्यान खींचती रहती हैं।

1 thought on “PICS: क्यूट लुक से सबको दीवाना बना रही हैं म्यूजिक वीडियो ‘कांधे के तिल’ से छाने वाली जारा यासमीन!”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *