अपने ही शो ‘कॉफी विद करण’ में ट्रोल हो चुके हैं करण जौहर, आमिर से लेकर कंगना तक ये 6 सितारे लगा चुके हैं क्लास

इन दिनों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में चल रहे नेपोटिज्म पर बहस छिड़ी हुई है। करण जौहर, एकता कपूर, सलमान खान सहित कई अन्य सेलेब्स पर नेपोटिज्म और गुटबाजी को बढ़ावा देने का आरोप लगाया जा रहा है। खासकर करण जौहर के शो ‘कॉफी विद करण’ के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिनमें वो आउटसाइडर्स का मजाक उड़ाते दिख रहे हैं। वैसे तो करण जौहर इस टॉक शो में सभी को अपने सवालों के जाल में फंसाते नजर आ चुके हैं लेकिन शो में ऐसे बेबाक कलाकार भी पहुँच चुके हैं, जो करण जौहर को ही घेरते दिखे। आइए नजर डालते हैं उन सितारों पर जिन्होंने ‘कॉफी विद करण’ में करण जौहर की बोलती बंद कर दी।

कंगना रनौत

करण जौहर और कंगना रनौत का पंगा तो सभी को पता है। जब कंगना रनौत ‘कॉफी विद करण’ में पहुंचीं थीं तो कंगना ने करण जौहर को मूवी माफिया तक कह दिया था। कंगना ने करण के इस टॉक शो में खुलेआम कहा कि वो इंडस्ट्री में नेपोटिज्म को बढ़ावा देने में सबसे आगे हैं।

कोंकणा सेन

अभिनेत्री कोंकणा सेन शर्मा भी करण जौहर को ट्रोल करने में पीछे नहीं रहीं। शो में करण जौहर उनसे पूछते हैं कि ‘हिंदी सिनेमा में ओवररेटेड अभिनेता कौन है?’ इसके जवाब में कोंकणा कहती हैं- ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ में करण जौहर। इस फिल्म में करण जौहर कैमियो रोल में नजर आए थे।

काजोल

इस टॉक शो के एक एपिसोड में करण जौहर अभिनेत्री काजोल से पूछते हैं कि ‘ऐसा कौन सा सेलिब्रिटी है जिसे एक्टिंग का क्रैश कोर्स करना चाहिए?’ जवाब में काजोल ने करण जौहर का नाम लिया था।

आमिर खान

मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने तो अपने जवाब से करण जौहर की बोलती ही बंद कर दी। शो में आमिर से करण पूछते हैं कि ‘इंडस्ट्री में ऐसी कौन सी ऐसी चीज है जिसे आप बिल्कुल पसंद नहीं करते लेकिन दिखाना पड़ता है कि आप पसंद कर रहे हैं? आमिर कहते हैं, ‘आपका शो।’

ट्विंकल खन्ना

ट्विटर पर मिसेज फनीबोन्स के नाम से अकाउंट रखने वालीं ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर अपनी हाजिर जवाबी के लिए जानी जाती हैं। इसका एक उदाहरण करण जौहर के शो में भी देखने को मिला था। करण जौहर ने ट्विंकल खन्ना से पूछा था कि ‘आपके लेखन के बारे में कभी किसी ने कुछ अलग कहा?’ इस पर ट्विंकल खन्ना ने जवाब दिया ‘करण जब आपने कॉलम लिखना शुरू किया तो किसी ने कहा था कि करण जौहर नई मिसेज फनीबोन्स हैं। मैं नहीं चाहती कि मेरा स्टैंर्ड इतना नीचे जाए।’

 अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने भी ‘कॉफी विद करण’ में करण जौहर की बोलती बंद कर दी थी। करण जौहर जब अक्षय कुमार से सवाल पूछते हैं, ‘दीपिका, करीना और कैटरीना में से कौन सबसे ज्यादा स्टनिंग है।’ इस पर अक्षय कुमार उनसे पूछते हैं कि इसमें ऐश्वर्या राय का नाम क्यों नहीं है। इस पर करण जौहर सिर्फ हंसने लगे और उनके पास कोई जवाब नहीं था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page