एक्ट्रेस आकृति सिंह की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही हैं खूब वायरल, देखें तस्वीरें

वेब सीरीज ‘योर ऑनर’ के सीजन 2 में माही का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस आकृति सिंह (Akriti Singh) एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों से सुर्खियों में छाई रहती हैं।

Source: Instagram

आकृति सिंह के इंस्टाग्राम हैंडल पर दिन-ब-दिन उनकी फैन-फोल्लोविंग में इजाफा हो रहा है। एक्ट्रेस आकृति सिंह अक्सर ही अपनी ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। आकृति सिंह का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी बोल्ड और हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है।

Source: Instagram

हाल ही में आकृति सिंह ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए शेयर की हैं जो हमेशा की तरह आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों में आकृति सिंह बेहद बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

Source: Instagram

वेकेशन और फोटोशूट की तस्वीरों के अलावा आकृति अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्सरसाइज वीडियोस और तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं। फिटनेस के मामले में आकृति काफी कॉन्शियस रहती हैं।

Source: Instagram

4 दिसंबर 1995 को मुंबई में जन्मीं आकृति सिंह अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2018 में तमिल फिल्म ‘एक्स वीडियोस’ से की थी। साल 2020 में आकृति ने संतोष पी द्वारा लिखी और डायरेक्ट की तमिल कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘इरंदम कुथु’ में प्रिया का किरदार निभाया था।

Source: Instagram

भले ही आकृति ने इन तमिल फिल्मों में काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन फिल्मों की दुनिया में उन्हें पहचान सोनी लिव की वेब सीरीज ‘योर ऑनर-2 ‘ से मिली। आकृति को इस वेब सीरीज में जिमी शेरगिल, पुलकित मकोल, माही गिल, पारुल गुलाटी, गुलशन ग्रोवर और कुंज आनंद जैसे बड़े सितारों के साथ अभिनय करने का मौका मिला। फिल्मों और वेब सीरीज में काम करने के अलावा आकृति ‘चंद्रा प्यार’ जैसे कई पंजाबी म्यूजिक वीडियोस में भी नजर आ चुकी हैं।

1 thought on “एक्ट्रेस आकृति सिंह की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर हो रही हैं खूब वायरल, देखें तस्वीरें”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page