देखें इमरान हाशमी की फिल्म ‘द बॉडी’ से बॉलीवुड डेब्यू करने वाली वेदिका कुमार का दिलकश अंदाज, साउथ इंडस्ट्री की हैं बड़ी स्टार

भले ही एक्ट्रेस वेदिका कुमार बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए अभी संघर्ष कर रही हैं लेकिन वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना चेहरा हैं। एक्ट्रेस वेदिका कुमार ने साल 2019 में रिलीज़ हुई ऋषि कपूर और इमरान हाशमी अभिनीत हॉरर फिल्म ‘द बॉडी’ से बॉलीवुड में कदम रखा है।

21 फरवरी 1988 को महाराष्ट्र की एक कन्नड़ फैमिली में जन्मीं वेदिका कुमार का नाम इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में लिया जाता है।

फिल्मों में आने से पहले वेदिका मॉडलिंग की दुनिया में भी काफी एक्टिव रही हैं। वेदिका ने किशोर नमित कपूर स्कूल से एक्टिंग की ट्रेनिंग ली है।

वेदिका तमिल, कन्नड़, मलयालम, तेलुगू, हिंदी और अंग्रेजी भाषाएँ अच्छे से बोल सकती हैं।

साल 2006 में वेदिका ने तमिल फिल्म ‘मद्रासी’ से साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। ‘मुनी’, ‘परदेसी’, ‘काविया थलाइवान’, ‘कंचना 3’ जैसी हिट तमिल फिल्मों के अलावा वेदिका कुमार ने मलयालम, कन्नड़ और तेलुगू में भी काम किया है।

अब तक वेदिका 20 से ज्यादा साउथ फिल्मों में काम कर चुकी हैं लेकिन बॉलीवुड में ‘द बॉडी’ उनकी पहली फिल्म है।

एक्टिंग के साथ-साथ वेदिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वेदिका का आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी दिलकश तस्वीरों से भरा पड़ा है।

स्टाइलिश और ग्लैमरस अंदाज़ रखने वालीं वेदिका फिल्म इंडस्ट्री में अपने बेहतरीन लुक्स के लिए भी काफी फेमस हैं।

वेदिका न केवल वेस्टर्न ऑउटफिट में बल्कि भारतीय ट्रेडिशनल ड्रेस में भी बेहद सुंदर दिखती हैं।

वेदिका को साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी परफॉर्मन्स के लिए कई अवॉर्ड्स मिल चुके हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published.