नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बॉलीवुड सितारों की पुरानी तस्वीरें, कैप्शन में लिखा………

लोग अपने खास पलों की यादों को संजोने के लिए अपने इन लम्हों को कैमरे में कैद कर लेते हैं। ताकि कुछ सालों बाद उन तस्वीरों को देखकर फिर से पुरानी यादों को ताजा कर सकें। ऐसा आज से नहीं कई दशकों से चलता आ रहा है। आज के दौर में तो हर कोई खुद को कैमरे में कैद कर रहा है। हाल ही में फिल्म ‘बधाई हो’ में अपने रोल से सुर्खियां बटोरने वाली एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपने साथ साथ अपने कुछ फिल्म जगत के दोस्तों की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं। दरअसल, नीना ने अपने इंस्टाग्राम पर बॉलीवुड के मशहूर सितारों समेत अपनी पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे पहचान पाना मुश्किल है। नीना द्वारा शेयर की गई इन आठ तस्वीरों में नीना के अलावा अन्नू कपूर, पंकज कपूर, अनुपम खेर जैसे कई नामी गिरामी एक्टर्स को देखा जा सकता है। ये तस्वीरें उस दौर की हैं जब इन सभी सितारों ने प्रतिष्ठित नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा (NCD) में एडमिशन लिया था।

सबसे पहले नीना ने अपनी फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा- जब हम सबने की थी नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में अपनी शुरूआत।

दूसरे नबंर पर नीना ने एक्टर अनुपम खेर की तस्वीर शेयर की है। अनुपम की ये तस्वीर आज भी उनसे कहीं न कहीं मिलती- जुलती है। अनुपम खेर ने फिल्मी करियर के शुरुआती दिनों में काफी संघर्ष किया है और कड़ी मेहनत से आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं।

तीसरे नबंर पर नीना ने एक्टर आलोक नाथ की तस्वीर को शेयर किया है। आलोक नाथ को इस तस्वीर में पहचान पाना थोड़ा-सा मुश्किल है। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि एनएसडी में पढ़ाई के दौरान उन्हें रिचर्ड एटेनबर्ग की फिल्म ‘गांधी’ में काम करने का मौका भी मिला था और इस फिल्म में बेन किंग्स्ले ने महात्मा गांधी का किरदार निभाया था।

अगली यह तस्वीर पंकज कपूर की है। इस तस्वीर के नाम के नीचे बेस्ट एक्टर लिखा हुआ है और दो राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके पंकज कपूर आज भी बॉलीवुड के सबसे लो प्रोफाइल और सबसे बेहतरीन एक्टर्स के तौर पर पहचाने जाते हैं।

पांचवें नंबर की यह फोटो बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जीनत खान (जीनत अमान) की है। इस फोटो में जीनत खान को पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है। जब जीनत 13 वर्ष की थीं, तभी उनके पिता का इंतकाल हो गया था। इसके बाद जीनत ने अपने नाम में पिता का नाम जोड़ लिया और वे जीनत खान से जीनत अमान बन गईं।

छठी तस्वीर मशहूर एक्टर अन्नू कपूर की है। अन्नू कपूर के नाम के नीचे अनिल कपूर लिखा हुआ है। दरअसल अन्नू कपूर का असली नाम अनिल कपूर है, इसलिए इस उलझन को लेकर कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में अपनी बात भी रखी।

सातवीं तस्वीर सुष्मिता मुखर्जी की है। फिल्म और टीवी एक्ट्रेस सुष्मिता मुखर्जी ने जीवन में संघर्ष के बाद अपनी अलग पहचान बनाई। जीसस एंड मैरी कॉलेज में पढ़ाई करने वाली सुष्मिता मुखर्जी ने डायरेक्टर सुधीर मिश्रा से शादी रचाई थी। उन्होंने डिवोर्स के बाद एक्टर और सिविल एक्टिविस्ट राजा बुंदेला से शादी की है।

आठवीं और आखिरी तस्वीर एक्टर और डायरेक्टर सतीश कौशिक की है। इस तस्वीर के कमेंट सेक्शन में एक्टर सतीश कौशिक ने फनी कमेंट करते हुए लिखा इन तस्वीरों को देखकर लगता है सबमें हिम्मत कैसे आ गई एक्टर बनने की? हाहाहा।

सोशल मीडिया पर इन तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है।

1 thought on “नीना गुप्ता ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बॉलीवुड सितारों की पुरानी तस्वीरें, कैप्शन में लिखा………”

  1. It is always memorable to see old photos. Difficult to recognise.This indicates that how one changes with time.

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *