फिल्मशूट के दौरान घायल हुए सितारे किसी की टांग टूटी तो किसी का हाथ, कैटरीना का तो हो गया था बुरा हाल

कुछ लोग अपने काम को लेकर बहुत ही ज्यादा डेडीकेटेड होते हैं, लेकिन जब बात आती है बॉलीवुड की तो बॉलीवुड सितारों में कुछ ज्यादा ही उत्साह देखने को मिलता है और कई बार तो ये सितारे किसी सीन को बेहतर बनाने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल देते हैं और ऐसे-ऐसे स्टेप्स भी कर लेते हैं जो करने बेहद मुश्किल होते हैं। खैर अभी हम बात कर रहे हैं कुछ ऐसी बातों की जिसके बारे में आपको मालूम नही होगा क्योंकि ये परदे के पीछे होती हैं तो चलिए जानते हैं कौन-कौन से सितारे कब किस फिल्म के दौरान कैसे घायल हुए?

रणवीर सिंह

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह जब फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की शूटिंग कर रहे थे तब उन्हें काफी चोट आ गयी थी और उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ये तस्वीर भी शेयर की थी।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के स्टंटमेन कहे जाने वाले अक्षय कुमार फिल्म ‘सिंग इज ब्लिंग’ में आग के गोले में से कूदते हुए उसकी चपेट में आ गये थे और घायल हो गये थे।

शाहरुख खान

शाहरुख खान जब फिल्म ‘फैन’ की शूटिंग कर रहे थे तो उनसे कुछ एक्शन सीन करवाए गये थे और इसी दौरान शाहरुख़ खान को कंधे में काफी जोर की चोट आयी थी और ये दर्द उन्हें लगभग एक महीने तक सताता रहा था ।

जॉन अब्राहम

बॉलीवुड के हंक कहे जाने वाले जॉन अब्राहम के पैर में काफी जबरदस्त चोट आयी थी जब वो फिल्म ‘वेलकम बैक’ की शूटिंग कर रहे थे हालांकि वो जल्दी ही रिकवर भी हो गये थे।

कैटरीना कैफ

फिल्म ‘फितूर’ की शूटिंग के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी बुरी तरह घायल हो गयी थी और उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाना पड़ा था।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page