बॉलीवुड के इन सितारों के शरीर पर नजर आए लव बाइट्स के निशान, इस लिस्ट में कैटरीना सहित ये सितारे हैं शामिल

बॉलीवुड सितारों का जीवन आसान नहीं होता। शटरबग्स हमेशा ही उनका पीछा कर उनकी लाइफ को तस्वीरों के जरिए उनके फैंस के बीच जगजाहिर करते रहते हैं। चाहे वह उनके वार्डरोब मालफंक्शन हों, उन्हें शर्मिंदा करने वाले पल हों, गलत तरीके से क्लिक की गई तस्वीरें या कुछ लिंक-अप और प्रेम संबंधों की कहानियां हों। इसी तरह बॉलीवुड सितारों की लव अफेयर के किस्से भी सरेआम हो जाते हैं। लव अफेयर के चलते बॉलीवुड के कुछ सितारों को उनके शरीर पर कुछ लव-बाईट के साथ क्लिक किया गया था। जिनकी तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं थीं।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ भी लव बाइट्स के साथ पकड़ी गई हस्तियों की सूची में शामिल हो गईं। बताया जाता है कि ये तस्वीर तब की है जब वो रणबीर कपूर के साथ रिलेशन में थी। तब कैटरीना ने बड़े सुन्दर ग्लासेज लगा रखे थे लेकिन सबकी नजर उनके गले पर बने लव बाईट पर ही थी।

शाहरुख खान

बॉलीवुड के किंग खान-शाहरुख खान भी इस चीज से अछूते नही रहे है। मीडिया में आई खबरों से पता चलता है कि शाहरुख को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था और सभी को हैरानी हुई थी कि उनकी गर्दन पर लाल निशान दिखाई दे रहा था जो शायद एक प्यार से काटने का निशान था। यह तस्वीर उस समय क्लिक की गई थी जब वह ‘हैप्पी न्यू ईयर’ की शूटिंग के लिए दुबई के लिए रवाना हो रहे थे।

करीना कपूर

खैर, करीना कपूर खान की लव-बाइट की कहानी अब बरसों पुरानी है। बॉलीवुड की बेगम लव-बाइट के साथ स्पॉट हुईं जब वह सैफ अली खान को डेट कर रही थीं। बेबो ने वाइट कलर की बड़ी प्यारी ड्रेस पहनी थी तब उनकी पीठ पर नाखून के निशान से लेकर लव बाइट तक सब कुछ नजर आया था। करीना कपूर की यह तस्वीर इन्टरनेट से लेकर मीडिया तक सब जगह हुई थी।

सैफ अली खान

बॉलीवुड के नवाब को भी उसी दिन लव बाइट के साथ स्पॉट किया गया था जब करीना कपूर को उनके लव बाइट के साथ स्पॉट किया गया था। मुंबई मिरर के लेंसमैन ने उस समय तस्वीर खींची जब सैफ अली खान एक डांस रियलिटी शो के लिए बदल रहे थे। उनकी गर्दन पर एक गहरा प्यार का निशान था और यह सब कहने के लिए काफी था। आज सैफ और करीना एक खुशहाल शादीशुदा जोड़े हैं।

प्रियंका चोपड़ा

एयरपोर्ट पर प्रियंका चोपड़ा की गर्दन पर भी कुछ निशान दिखाई दिए थे, जो कि लव बाइट की तरह नजर आ रहे थे। हालांकि वह किसी के साथ बातचीत नहीं करती थी लेकिन वह इसके बारे में काफी खुली हुई लगती थी।

कंगना रानौत

कंगना रानौत भी लव बाईट के साथ नजर आ चुकी हैं।  कंगना ने उस उस वक्त काफी सुन्दर सी सिल्वर ड्रेस पहन रखी थी और उस वक्त सभी की नजर कंगना से ज्यादा उनकी गर्दन से हल्का नीचे बन रहे लव बाईट पर ही ठहरी हुई थी।

सलमान खान

सुल्तान अभिनेता सलमान खान कई बार ऐसी स्थिति में पकड़े गए हैं, जब उनके शरीर पर कुछ निशान खोजते हुए शटरबग्स ने उन पर कैमरा ज़ूम किया और उनके शरीर पर प्यार के काटने जैसे निशान मिले हैं। एक उनके होंठों पर काटने का निशान था, दूसरा उनकी गर्दन के पीछे का निशान था, जो कि निश्चित रूप से चालाकी से उनकी शर्ट के कॉलर द्वारा कवर करने की कोशिश की गई थी। खैर, इन छिपे हुए निशानों ने ही बताया कि उनके जीवन में कोई खास था। हालांकि इस सवाल का जवाब बाकी है कि सुल्तान अभिनेता को लव बाइट देने वाली यह मिस्ट्री महिला कौन है?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *