इन 5 फिल्मों की शू टिंग किसी सेट पर नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारों के घरों में हुई थी, जानिए किस के घर में हुई थी किस फिल्म की शू टिंग

बॉलीवुड में फिल्में बनाना कोई आसान काम नहीं है। फिल्म बनाने के लिए अच्छी और खूबसूरत लोकेशन ढूंढनी पड़ती है। इसी तरह बॉलीवुड की फिल्मों की शू टिंग कहानी की डिमांड के मुताबिक देश और विदेश में अलग अलग जगह पर होती है। लेकिन कभी कभी किसी फिल्म की शू टिंग बॉलीवुड सितारों के घर में ही कर दी जाती है। बॉलीवुड की कुछ फिल्में ऐसी हैं जिनकी शू टिंग बॉलीवुड सितारों के घरो में ही हुई है। आज की इस पोस्ट में हम आपको ऐसी ही 5 फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी शू टिंग बॉलीवुड सितारों के घरों में ही हुई है।

वीर जारा

यश राज बैनर तले बनी बॉलीवुड फिल्म ‘वीर जारा’ में प्रीति जिंटा की जो हवेली होती है वह सैफ अली खान की पुश्तैनी हवेली ‘पटौदी पैलेस’ है। इस हवेली में फिल्म ‘रंग दे बसंती’ की भी शू टिंग हुई थी।

की एंड का

बॉलीवुड के अभिनेता अर्जुन कपूर और करीना कपूर की फिल्म ‘की एंड का’ में अमिताभ और जया बच्चन दोनों ही गेस्ट रोल में नजर आए थे। अर्जुन कपूर के साथ अमिताभ और जया का लंच वाला सीन बिग बी के बंगले ‘जलसा’ में शू ट किया गया था।

बजरंजी भाईजान

बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता सलमान खान की फिल्म ‘बजरंजी भाईजान’ की शू टिंग सलमान खान पनवेल वाले फार्महाउस ‘अर्पिता फार्म’ पर हुई थी।

फैन

बॉलीवुड सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ थी, इस फिल्म में शाहरुख खान का डबल रोल बताया गया था और ज्यादा सीन शाहरुख खान के घरो में ही किये गए थे।

संजू

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर ने फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त का किरदार निभाया है। कुछ सीन संजय दत्त के घर में ही शू ट किए गए है। खुद संजू बाबा ने डायरेक्टर राजकुमार हिरानी को अपने ‘इंपिरियल हाइट्स’ स्थित घर पर शू टिंग करने की इजाजत दी थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *