भोजपुरी क्विन Monalisa ने फिर Hot तस्वीरें शेयर कर फैंस को बनाया दीवाना, तस्वीरों से नहीं हटा पाएंगे नज़र

भोजपुरी क्विन मोनालिसा (Monalisa) अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और हर बार कि तरह इस बार भी मोनालिसा अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर लोगों को दीवाना बना रही हैं। एक बार फिर मोनालिसा ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कहीं साड़ी में पोज देती नजर आ रही हैं, तो कहीं वेस्टर्न लुक में।

मोनालिसा अक्सर अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं, कभी ट्रेडिशनल तो कभी हॉटनेस वाली अदा से लोगों पर अपनी अदाओं का जादू चलाती रहती हैं। हर बार कि तरह इस बार भी मोनालिसा ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरो में मोनालिसा कहीं साड़ी में तो कहीं वेस्टर्न लुक में पोज देती नजर आ रही हैं।

सबसे पहले नज़र डालते हैं उनकी साड़ी वाली तस्वीर पर जिसमे वह बेहद हॉट लग रही हैं, इस तस्वीर में मोनालिसा ग्रीन कलर की साड़ी में खिड़की पर बैठकर पोज दे रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है ,’मुश्किल रास्ते अक्सर खूबसूरत मंजिल की ओर ले जाते हैं…कभी पिछे न हटें।”

इसके बाद उन्होंने लेमन कलर की शॉर्ट ड्रेस में तस्वीर शेयर की है। यहां उन्होंने अपने लुक के साथ बोल्ड मेकअप का इस्तेमाल किया है। बड़ी सी इयरिंग उनके लुक पर चार चाँद लगा रही है। देखिए उनका शानदार पोज़।

मोनालिसा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह काफी दिनों से भोजपुरी पर्दे से दूर हैं। फिलहाल वह अपने टीवी शोज में व्यस्त हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page