दोस्तों के साथ मालदीव में वैकेशन का लुत्फ उठा रही हैं जान्हवी कपूर, तस्वीरें देख फैन्स हुए दंग

इन दिनों बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स जमकर छुट्टियों का मजा ले रहे हैं। सभी स्टार्स के लिए रिलैक्स और रिफ्रेश होने के लिए साउथ एशिया के मालदीव्स फेवरेट जगह बनी हुई है। बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स या तो मालदीव जाकर आ चुके हैं या फिर जा रहे हैं। अब इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस और बोनी कपूर की लाड़ली जान्हवी कपूर का नाम भी शामिल हो गया है। अपने बिज़ी शेड्यूल से टाइम निकाल कर जान्हवी अपने दोस्तों के साथ फिल्म स्टार्स के फेवरेट डेस्टिनेशन यानी कि सबसे खूबसूरत आईलैंड मालदीव्स पर गई हुई हैं।

इन दिनों मालदीव में वैकेशन मना रही जान्हवी अपने फैन्स के लिए लगातार अपनी तस्वीरें भी शेयर कर रही हैं। सोशल मीडिया पर जान्हवी के कई ग्लैमरस फोटोज बड़ी तेजी से वायरल हो रहे हैं। जान्हवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मालदीव की कई तस्वीरें अपने फैन्स के साथ शेयर की हैं। जान्हवी ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन भी लिखा है- ‘इरिडेसेंस’, जिसका मतलब होता है ‘आनंददायकता’।

समंदर किनारे स्विमसूट में अपलोड की गईं फोटोज में जान्हवी का ये ग्लैमरस अंदाज लोगों को उनका दीवाना बना रहा है। फोटो अपलोड करते ही जान्हवी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रियाओं की भी झड़ी लग गई है।

एक फोटो में मैटेलिक कलर का स्विम वियर पहने जान्हवी समंदर के बीच बैक साइड पोज देती नजर आ रही हैं। वहीं, एक अन्य फोटो में वो मुस्कुराती हुई नजर आ रही हैं।

वहीं दूसरे फोटो में जान्हवी अपने दोस्तों से साथ बैठी नजर आ रहीं हैं। जान्हवी की इन ग्लैमरस फोटोज पर फैन्स का जमकर रिएक्शन आ रहा है और वे अपने आप को इन तस्वीरों पर कमेंट करने से रोक नहीं पा रहे हैं।

तस्वीरों से पता चल रहा है कि वो इस वैकेशन का कितना मजा ले रही हैं। बता दें कि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरों से फैन्स को रुबरू कराती रहती हैं। ये पहली बार नहीं हुआ है कि जाह्नवी ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हों लेकिन इस बार उनका ये अंदाज़ लोगों के होश ही उड़ा रहा है।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी को पिछली बार फिल्म ‘रूही’ में देखा गया था। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास तो नहीं कर पाई, लेकिन उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया। वहीं अभिनेत्री अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड लक जेरी’ के अलावा और भी कई प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं, जिसकी घोषणा वो जल्द कर सकती हैं।

1 thought on “दोस्तों के साथ मालदीव में वैकेशन का लुत्फ उठा रही हैं जान्हवी कपूर, तस्वीरें देख फैन्स हुए दंग”

  1. Why is Bollywood trying to turn this simple looking girl next door into an alluring nymph with no clothes on?

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page