‘राममिलाई जोड़ी’ फेम एक्ट्रेस प्रियल गौर ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से बढ़ाया सोशल मीडिया का तापमान!

टेलीविजन के छोटे पर्दे पर ‘इच्छाप्यारी नागिन’ और ‘राममिलाई जोड़ी’ जैसे कई लोकप्रिय शोज में अपना जादू बिखेरने वाली प्रियल गोर (Priyal Gor) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। प्रियल गौर आए दिन अपनी खूबसूरत अंदाज वाली तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। प्रियल का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी आकर्षक तस्वीरों से भरा पड़ा है। उनकी इन तस्वीरों पर उनके फैन्स भी दिल खोलकर प्यार लुटाते रहते हैं।

टीवी शो ‘राममिलाई जोड़ी’से घर-घर अपनी पहचान बना चुकीं प्रियल गौर के दिलकश अंदाज़ वाली ये तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। सिर्फ इतना ही नहीं, प्रियल अपनी वेकेशन तस्वीरें से भी अक्सर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती रहती हैं।

प्रियल गौर कई बार अपनी अदाओं का जादू फैन्स पर चला चुकी हैं। एक्ट्रेस हमेशा ही कुछ हटकर और आई कैचिंग पोस्ट करती नजर आती हैं। अब एक्ट्रेस प्रियल गौर ने अपनी नई फोटोज से इंटरनेट पर तहलका ही मचा दिया है।

2 नवंबर 1994 को मुंबई में जन्मीं प्रियल गौर की माँ चाहती थी कि प्रियल एक्ट्रेस बने, इसलिए प्रियल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत 2010 में डिज़नी चैनल के ईशान: सपनो को आवाज़ दे’ से की थी। इस शो की शूटिंग के 15 दिनों के अंदर ही प्रियल को ज़ी टीवी के शो ‘राममिलाई जोड़ी’ में लीड एक्ट्रेस की भूमिका मिली। सत्रह साल की उम्र में प्रियल को ‘देखा एक ख्वाब’ में मोनाया / मान्याता की भूमिका निभाते हुए देखा गया था। इससे पहले प्रियल ‘अम्माजी की गली’में लीड रोल में नजर आईं थीं। प्रियल को ‘बात हमारी पक्की है’ में सहायक भूमिका मिली।

इसके साथ ही ‘इच्छाप्यारी नागिन’ में इच्छा के लीड किरदार में दर्शकों की वाहवाही बटोरने वाली प्रियल ‘अदालत’, ‘प्यार तूने क्या किया’ (सीजन 1), ‘ये है आशिकी’, ‘आप के आ जाने से’ के कई एपिसोड्स में नजर आईं।

2013 में, प्रियल ने पंजाबी रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘जस्ट यू एंड मी’ में गीत नाम की एक एनआरआई लड़की की भूमिका निभाई। 2014 में, प्रियल ने मलयालम फिल्म ‘थाटथिन मरायथु’ के तेलुगु रीमेक ‘साहेबा सुब्रमण्यम’ के साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में डेब्यू किया। प्रियल ने 2015 में मलयालम फिल्म ‘अनारकली’ में पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ लीड एक्ट्रेस का रोल निभाया।

टीवी शो के साथ-साथ प्रियल अपना वेब सीरीज डेब्यू भी कर चुकी हैं। 2018 में, प्रियल ‘माया 2’ नामक एक वेब-सीरीज़ में नजर आईं। प्रियल को 2019 में जी 5 पर आई वेब सीरीज ‘अभय’ में देखा गया था। इसके अलावा प्रियल कई टेलीविज़न और प्रिंट विज्ञापनों में भी दिखाई दे चुकी हैं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *