उर्वशी ने शेयर किया बेहद हॉट बेडरूम वीडियो, देखते ही देखते हो गया वायरल

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला का नाम बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार है, हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला की अदाएं कयामत से कम नहीं हैं। उर्वशी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फैंस के साथ अपने वीडियोज और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उर्वशी ने अब एक और बेहद हॉट वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो मे उर्वशी अपने बेडरूम मे बेड पर नज़र आ रही हैं। उर्वशी ने नाईट सूट पहन रखा है जिसमे वो बेहद हॉट लग रही है।

हाल ही मे उर्वशी ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो स्विमिंग पूल मे मस्ती करती नजर आ रही थीं। उर्वशी का ये वीडियो भी देखते ही देखते वायरल हो गया था।

ऐसा ही एक वीडियो उर्वशी ने पहले भी शेयर किया था। जिसे लाखों लोगो ने देखा। उर्वशी अक्सर सोशल मीडिया पर भी अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं ।

इसके अलावा इससे पहले उर्वशी ने ब्लू कलर के स्विमसूट में बीच पर जबरदस्त पोज दिए थे। एक्ट्रेस की ये तस्वीर इंटरनेट पर खूब धमाल मचा चुकी है। अपनी बोल्ड अदाओं के साथ-साथ उर्वशी परफेक्ट फिगर को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं।

फिल्मों की बात करें तो उर्वशी ने फिल्म ‘सिंह साहब द ग्रेट’ से अपने फिल्मी करियर की शुरूवात की थी। इसके बाद उन्होंने ‘सनम रे’, ‘हेट स्टोरी 4’, और ‘ग्रेट ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्मों में भी काम किया है। बता दें कि पिछली बार उर्वशी रौतेला फिल्म पागलपंती में नजर आई थीं।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page