साउथ एक्ट्रेस मालविका मोहनन की इन तस्वीरों पर अटका फैन्स का दिल, ग्लैमरस अंदाज़ ने हिलाया इंटरनेट

साउथ इंडियन सिनेमा की फेमस अदाकारा मालविका मोहनन (Malavika Mohanan) एक्टिंग के साथ-साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। साउथ फिल्म एक्ट्रेस मालविका मोहनन अपनी एक से एक स्टाइलिश फोटो और वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। मालविका मोहनन की तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करती रहती हैं। मालविका मोहनन अपनी हालिया सुपरहिट फिल्म ‘मास्टर’ की रिलीज के बाद से ही चर्चाओं में है। अब अदाकारा ने अपनी कुछ बेहतरीन तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं।

दरअसल मालविका ने हाल ही में एक ग्लैमरस फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मालविका मोहनन इन तस्वीरों में बेहद ग्लैमरस नजर आ रही है। मालविका के फैन्स मालविका की खूबसूरती के कायल हो रहे हैं और इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं।

गौरतलब है कि मालविका ने ईशान खट्टर के साथ फिल्म ‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। इसके अलावा वो रजनीकांत की तामिल फिल्म ‘पेट्टा’ से भी सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

4 अगस्त 1993 को कन्नूर, केरल में जन्मीं और मुंबई में पली बढ़ी मालविका मोहनन फिल्मी बैकग्राउंड से बिलांग करती हैं। उनके पिता के यू मोहनन सिनेमेटोग्राफर हैं और उन्होंने ‘फुकरे’, ‘तलाश’, ‘रईस’, ‘हम दिल दे चुके सनम’ जैसी फिल्मों के लिए काम किया है।

‘बियॉन्ड द क्लाउड्स’ में काम करना बहुत बड़ी उपलब्धि मानने वालीं मालविका ने एक इंटरव्यू में कहा था- हकीकत में फिल्मों से जुड़ने या एक्टिंग को करियर बनाने का मेरा कोई ईरादा नहीं था। मैंने तो कभी स्कूल कौलेज में भी किसी नाटक में काम नहीं किया था। मैंने कभी कोई थिएटर नहीं किया। मेरा शौक तो एथलीट में था।

मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में भी काम कर चुकी मालविका ने कहा- मेरे पिता के संबंध बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ के कई कलाकारों से हैं। मैं खुद ममूटी व मोहनलाल की फिल्में देखते हुए बड़ी हुई हूं। एक दिन जब हम लोग ममूटी जी के साथ बैठे हुए थे, तो चर्चा चली कि ममूटी व मोहनलाल जी अपने बेटे दुलकीर सलमान के साथ फिल्म में लांच करने के लिए एक नई एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। इसके बाद अचानक उन्होंने मुझसे कहा कि तुम्हें एक्टिंग करना चाहिए। फिर उन्होंने मेरा फोन नंबर फिल्म के डायरेक्टर को दे दिया। डायरेक्टर ने मुझसे बात की।

मालविका ने आगे कहा- मेरे लिए यह बहुत बड़ा मौका था। मलयालम सिनेमा में ममूटी बहुत बड़े एक्टर हैं और उस वक्त तक उनके बेटे दुलकीर सलमान भी सुपरस्टार बन चुके थे। उनके साथ बड़े बजट की रोमांटिक फिल्म ‘पत्तम पोले’ करने का मौका मुझे मिला था तो मैं भी इंकार नहीं कर पाई और इस फिल्म की शूटिंग के वक्त मेरी उम्र महज 20 साल की थी।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो मालविका को ट्रैवलिंग बेहद पसंद है। वे अपनी हॉलीडे ट्रिप की की तस्वीरें इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं।

मालविका के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार थलापति विजय की फिल्म ‘मास्टर’ में नजर आई थीं। इसके बाद एक्ट्रेस धनुष की फिल्म में नजर आएंगी। फिल्म का नाम अभी तक तय नहीं किया गया है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *