सोशल मीडिया पर छाईं बिपाशा बसु की वेकेशन तस्वीरें, पति के साथ बीच पर मस्ती करती आईं नजर

बॉलीवुड के कई सितारों ने नए साल का जश्न विदेशों में बीच पर मौज-मस्ती करते हुए तो किसी ने बर्फीली पहाड़ियों पर मनाया और बहुत से सितारों ने मुंबई में ही अपने परिवार के साथ बड़ी धूमधाम से सेलिब्रेट किया है। इनमें से कई सितारे न्यू ईयर का जश्न मनाकर वापस अपने घर लौट आए तो कुछ अभी भी इस जश्न में डूबे हुए हैं। अब तक विदेशों में मस्ती कर रहे इन सितारों की इस लिस्ट में एक्ट्रेस बिपाशा बसु और उनके पति एक्टर करण सिंह ग्रोवर के नाम भी शामिल हैं। इस नए साल पर बॉलीवुड कपल बिपाशा बसु और एक्टर करण सिंह ग्रोवर भी बीच पर बड़े शानदार अंदाज में नजर आए।

View this post on Instagram

Baked !!! #monkeylove #us

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

अभिनेत्री बिपाशा बसु ने अपने इस बीच वेकेशन से खुद अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। सोशल मीडिया पर छाई इन तस्वीरों में बिपाशा अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही हैं तो वहीं कई तस्वीरों में वह अकेले दिखाई दे रही हैं।

बीच पर ब्लैक कलर की बिकिनी पहने अपनी इन तस्वीरों में बिपाशा काफी ग्लैमरस और हॉट नजर आ रही हैं। बिपाशा बसु ने अपनी इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा, “सुनहरे।” तस्वीर में ट्रांसपेरेंट सनग्लासेज बिपाशा पर काफी अच्छे लग रहे हैं। बिपाशा की सेल्फी फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई है।

पति करण सिंह ग्रोवर के साथ बिपाशा ने कई कैंडिड पोज दिए और अपनी फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, “पिक्चर परफैक्ट, हम स्वर्ग में हैं।” इन तस्वीरों में करण सिंह ग्रोवर के साथ बिपाशा की जबरदस्त केमिस्ट्री नजर आई।

उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों को लेकर फैन्स ने उनकी खूब तारीफें भी की हैं।

View this post on Instagram

Strike a Pose❤️

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

वर्क फ्रंट की बात करें तो बिपाशा बसु आखिरी बार फिल्म ‘अलोन’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में वह अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं। वहीं करण सिंह ग्रोवर हाल ही में स्टार प्लस के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में मिस्टर बजाज की भूमिका में नजर आए थे। साल 2016 में बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर की शादी हुई थी।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *